BJP सांसद समेत 8 विधायकों को वारंट जारी, ये है पूरा मामला

मेरठ।

इन दिनों भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। आए दिन नेता विवादों में घिर रहे है और उनके खिलाफ एफआईआर और वारंट जारी हो रहे है। अब भाजपा सांसद, विधायक सहित 8 नेताओं के खिलाफ वारंट जारी किया है। जारी वारंट में सभी नेताओं को 6 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया गया है। मामले में कोर्ट ने वारंट की कॉपी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी भेजी है।

दरअसल, नौचंदी थाने में 2012 में धारा 188 और लोक प्रतिनिधि अधिनियम के तहत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था जबकि पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के खिलाफ सरधना थाने में केस दर्ज हुआ था। कोर्ट से जो वारंट जारी हुए हैं उनमें भाजपा नेता राहुल ठाकुर निवासी जागृति विहार, मेरठ दक्षिण से विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर निवासी शास्त्रीनगर, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल निवासी शिवाजी मार्ग सिविल लाइन, सांसद राजेंद्र अग्रवाल निवासी शास्त्रीनगर, भाजपा नेता डॉ. चरण सिंह निवासी गांव लिसाड़ी, वरुण गोयल, नीरज मित्तल निवासी एफ ब्लॉक शास्त्रीनगर व चंद्रवीर सिंह निवासी दौराला हैं।

बता दे कि शास्त्रीनगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में अंदर कमरे में बैठक चल रही थी जिसको चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला बताकर मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि इंडोर मीटिंग चुनाव आचार संहिता उल्लंघन में नहीं आती है लेकिन उस समय प्रदेश में बसपा सरकार के नियुक्त किए अधिकारी तैनात थे। इसलिए मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में मैंने और सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने जमानत करा ली थी और नियमित कोर्ट में उपस्थित हो रहे हैं। जारी वारंट में सभी नेताओं को 6 फरवरी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया गया है। मामले में कोर्ट ने वारंट की कॉपी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी भेजी है।