जबलपुर में नगर निगम अधीक्षक पर चाकुओं से वार, आरोपी मौके से फरार

नगर निगम अधीक्षक नरेश शर्मा पर बाइक सवार 3 युवकों चाकुओं से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया, निगम अधिकारी पर चाकूबाजी की घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में अब चाकू बाजो से सरकारी अधिकारी भी नहीं बच पा रहे हैं। ताजा मामला कोतवाली थाने के उखरी चौक रोड का है जहाँ नगर निगम अधीक्षक नरेश शर्मा पर बाइक सवार 3 युवकों चाकुओं से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया, निगम अधिकारी पर चाकूबाजी की घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें…राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया समर्थक मंत्री का पलटवार, पहले वे अपने गिरेबां में झांकें

शहर में अधिकारी भी नहीं है सुरक्षित
नगर निगम अधिकारी पर हुए हमले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि उखरी शंकर मंदिर के पास नगर निगम अधीक्षक पद पर कार्यरत नरेश शर्मा को बाइक सवार 3 युवकों ने चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। मौके पर जब पुलिस पहुँची तो नगर निगम अधीक्षक नरेश शर्मा ने बताया कि किसी काम से वह अपने साथी रामाराव के साथ उखरी शंकर मंदिर के पास खड़े थे। तभी एक बाइक में तीन युवक आए जिसमें एक युवक ने जेब से चाकू निकालते हुए पैर के ऊपरी हिस्से में कई वार कर दिए।

पुराने विवाद को लेकर हुई यह पूरी घटना
जबलपुर नगर निगम अधीक्षक ने पुलिस को बताया कि हो सकता है कि पुराने विवाद के कारण उस पर जानलेवा हमला हुआ है। पुलिस ने घटना को जांच में लेते हुए अज्ञात आरोपियोें की तालाश शुरू कर दी है, यह पूरी घटना उस समय हुई जब नगर निगम अधीक्षक अपने साथियों के साथ मंदिर में खड़े हुए थे तभी बाइक सवारों ने उन पर हमला कर दिया फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…Rajgarh : पत्नी ने की पति की हत्या, बेटियों ने खोला राज, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम