दबंगों ने की मजदूरों की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, पुलिस ने मुख्य आरोपी पर दर्ज किया प्रकरण

इंदौर, आकाश धोलपुरे। वायरल वीडियो में बड़ी बेशर्मी के साथ दबंग, मजदूरो की पिटाई करते नजर आ रहे है। दरअसल, हर किसी का दिल दहलाने वाले ये वीडियो इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्रों का है जहां चीख चीखकर माफी मांग रहे मजदूरो की इतनी बेरहमी से पिटाई गई कि मानो वो पाकिस्तान के किसी शहर के नागरिक हो।

सभी को हैरत में डाल देने वाले वीडियो की हकीकत ये है कि, ये वीडियो इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्र का है जहां दबंगों के कहर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दबंगों ने मजदूरो के साथ जमकर मारपीट की और पीटने वाले आरोपियों ने मजदूरों पर डीजल चोरी का मनगढंत आरोप भी लगाया है। पहले तो दबंगो ने माचल निवासी मजदूरों का अपहरण कर जमकर पीटा, जिसके पीछे की वजह रुतबा और खौफ कायम करना सामने आया है। घटना 3 दिसंबर की दरमियानी रात की बताई जा रही है, जहां के दौलताबाद में पूरे कांड को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, इस मामले में बेटमा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि पूरी घटना इंदौर के समीप बेटमा क्षेत्र की है। जहां डीजल चोरी करने का आरोप लगाते हुए दबंगों द्वारा मजदूरो के साथ मारपीट करने के मामला सामने आया है। मामले को गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ  प्रकरण दर्ज किया है। वही मुख्य आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है। डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। फिलहाल बेटमा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।