Dabra: 3 हजार का इनामी आरोपी अब तक फरार, पुलिस नहीं ले रही सुध

वही पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में पुलिस किसी भी केस को लेकर कितनी संवेदनशील है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 3000 के इनामी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। दरअसल मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है। जहां आरोपी धर्मेंद्र साहू पर कई प्रकरणों पर मुकदमा चल रहा है। वहीं कुछ मामलों में न्यायालय द्वारा आरोपी को स्थाई वारंटी भी बनाया गया है।

इसके अलावा आरोपी धर्मेंद्र साहू पर एसपी द्वारा 3000 के इनाम घोषित किए गए हैं। बावजूद इसके पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में जानकारी के मुताबिक फरार इनामी आरोपी अपने परिवार और ससुराल वालों के संरक्षण में रह रहा है। वहीं पुलिस द्वारा इस आरोपी के परिवार और ससुराल पक्ष से कोई पूछताछ नहीं की जा रही है। जबकि अदालत से बचने के लिए आरोपी के घर वाले ने डबरा थाने में आरोपी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Read More: MP Board: 12वीं परीक्षा परिणाम के लिए तैयार हुआ फार्मूला! सीएम शिवराज लेंगे अंतिम निर्णय

सूत्रों के मुताबिक कई तरह की सबूत की सूचना देने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी बात को सुना जा रहा है, ना ही आवेदक को न्याय देने के लिए आरोपी को गिरफ्तार किया जा रहा है। इस मामले में आवेदन कर्ता का कहना है कि 6 महीने से सीएम हेल्पलाइन पर इस वारदात के लिए केस दर्ज करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन हर बार सीएम हेल्पलाइन नंबर भी बंद करा दी जाती है। वही पुलिस द्वारा अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Dabra: 3 हजार का इनामी आरोपी अब तक फरार, पुलिस नहीं ले रही सुध