Dabra News : डबरा में एक बार फिर व्यापारी से हुई 5 लाख रुपए की लूट, घन

Dabra News : मध्य प्रदेश के डबरा जिले से एक बार फिर लूट की घटना सामने आई है। जहां ठाकुर बाबा रोड पर बदमाशों ने व्यापारी से 5 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गया। जिसकी पूरी घटना नजदीकी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं, पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और CCTV फूटेज के आधार पर लूटेरे की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, सेवक राम बजाज नामक व्यापारी सेवाग्राम बैंक से 5 लाख रुपए कैश निकाल कर जा रहे थे, तभी ताक में बैठे बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और बंदूक से दो फायर कर दी। जिसके बाद सेवाग्राम बजाज के हाथ से बैग छीन कर भाग गए। घटना के बाद व्यापारी ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, घटनास्थल से सीसीटीवी फूटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।