इटारसी: दलित महिला से गैंगरेप मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

इसकी शिकायत परिजनों के साथ थाने आकर पीड़ित महिला द्वारा मंगलवार को की गई। गैंगरेप(gang rape) मामला 10 दिन पहले का बताया जा रहा है।

Gang rape

इटारसी/पिपरिया, राहुल अग्रवाल। दुष्कर्म,बलात्कार की घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता हुआ। पहले गाडरवाड़ा,फिर बाबई, ओर अब पिपरिया में बलात्कार(rape) की घटना से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग रहा है। ताजा मामला पिपरिया के ग्राम पूनोर का है जहाँ दबंगों द्वारा एक विवाहित दलित महिला के साथ गैंगरेप(gang rape) की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

इसकी शिकायत परिजनों के साथ थाने आकर पीड़ित महिला द्वारा मंगलवार थाने में शिकायत की गई। मामला 10 दिन पहले का बताया जा रहा है। वही जानकारी अनुसार महिला उत्पीड़न से संबंधित गंभीर मामला होने के चलते मामला डीएसपी रेंक के अधिकारी ही कर सकता है। इसके लिए मामले की विवेचना सिवनी मालवा एसडीओपी सोम्या अग्रवाल एसडीएम को सौंपी गई है। मामले को लेकर एसडीएम सिवनी मालवा पिपरिया थाने पहुंच कर पीड़ित आरोपी के गांव विवेचना – करने पहुंची।

सात के खिलाफ मामला दर्ज

महिला की शिकायत पर सात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है।4 व्यक्तियों ) के नाम नामजद रिपोर्ट है।तीन अन्य आरोपी अज्ञात हैं।चार नामजद आरोपियों में से तीन की गिरफ्तारी हो न चुकी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।  – शिवेंद्र जोशी, एसडीओपीपिपरिया