अजय टंडन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 17 अप्रैल 2021 को दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) के लिए वोटिंग (Voting) होना है, लेकिन इसके पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandon) के एक वायरल वीडियो (Video Viral) ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कांग्रेस प्रत्याशी लोगों को नोट बांटते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े.. Domestic Violence- महिलाओं के हित में शिवराज की बड़ी घोषणा, नया कानून बनाने के निर्देश

दरअसल, सोशल मीडिया कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandon) का नोट बांटते वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो दमोह शहर के समीप कोटा तला क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां अजय टंडन चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे और लोगों से मुलाकात के बाद अपनी बात रखते हुए वीडियो में एक एक को नोट बांटते हुए दिख रहे हैं।इस वीडियो के वायरल होते ही सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।BJP ने मुद्दे को लपकते हुए चुनाव आयोग से मामले को संज्ञान में लेने की मांग की है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर लिखा है कि दमोह विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी  चुनाव प्रचार करते हुए खुलेआम नोट बांट रहे हैं। चुनाव आयोग को  इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन की उम्मीदवारी निरस्त करना चाहिए
@ECISVEEP

यह भी पढ़े.. MP Board: 12वीं बोर्ड परीक्षा के Time Table में एक बार फिर हुआ संशोधन, देखे यहां

इस वायरल वीडियो पर बीजेपी ने तंज कसा है और चुनाव आयोग (election Commission) से मामले को संज्ञान में लेने की बात कही है। बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि जब झूठे वादों पर बात नहीं चल पाती तो कांग्रेस अपने न्यूनतम स्तर पर उतर ही आती है। दमोह से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन नोट के जरिये जनता को खरीदने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दमोह की जनता समझदार है।कमल नाथ (Kamal Nath) जी जनता भगवान है, बिकाऊ नहीं। कृपया @ECISVEEP संज्ञान लें!

दमोह उपचुनाव 2021 का कार्यक्रम-

दिनांक 30 मार्च मंगलवार नामांकन जमा कराने की आखरी तारीख
दिनांक 31 मार्च बुधवार नामांकन पत्रों की स्क्रूटनी
दिनांक 3 अप्रैल शनिवार नामांकन वापस लेने की लास्ट डेट
दिनांक 17 अप्रैल 2021 शनिवार मतदान यानी वोटिंग
दिनांक 2 मई 2021 रविवार मतगणना एवं चुनाव परिणाम