दमोह : झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही, शहर में पांच अस्पताल सील किए गए

प्रशासन की टीम ने पांच झोलाछाप डॉक्टर्स की क्लिनिक सील की है और इन क्लीनिक्स पर जमा की गई दवाइयों को भी जब्त किया है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। आपदा में अवसर देख मरीजों का इलाज कर रहे झोलाछाप डॉक्टरों पर दमोह (Damoh) प्रशासन सख्त हो गया है दमोह में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों और चारों तरफ फैली अव्यवस्थाओं के बीच अब प्रशासन हरकत में आया है और बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए प्रशासन ने झोलाछाप डॉक्टर्स को निशाने पर लिया है, दमोह शहर में आज बड़ी कार्यवाही करते हुए प्रशासन की टीम ने पांच झोलाछाप डॉक्टर्स की क्लिनिक सील की है और इन क्लीनिक्स पर जमा की गई दवाइयों को भी जब्त किया है।

यह भी पढ़ें…मध्यप्रदेश में इन प्रदेशों से बसों की एंट्री पर लगी रोक, परिवहन विभाग ने जारी किए आदेश

दरअसल संक्रमण काल मे भी ये बिना डिग्री के झोलाछाप डॉक्टर्स लोगों का बेख़ौफ़ इलाज कर रहे थे और तमाम अस्पतालों में बड़ी संख्या में मरीज थे। इतना ही नहीं कुछ जगहों पर बाकायदा मरीजों को भर्ती भी किया गया था, वही जैसे ही इसकी खबर प्रशासन को लगी तो प्रशासनिक अमले ने इन अस्पतालों में दाखिल मरीजों को जिला अस्पताल भेजने के साथ ही दवाखानों को सील किया। अधिकारियों के मुताबिक इन झोलाछाप डॉक्टरों का रिकार्ड स्वास्थ विभाग को भेजा गया है और स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट आने के बाद इन पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

दमोह : झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही, शहर में पांच अस्पताल सील किए गए दमोह : झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही, शहर में पांच अस्पताल सील किए गए