Datia : कोतवाली पुलिस का कारनामा सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, Video Viral

वैसी स्थिति में पुलिस की इस लापरवाही और अपने कर्तव्य के प्रति जिम्मेदारी ना लेना वाकई अनुचित है।

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में पुलिस (MP Poice) की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। जहां पुलिस के कारनामे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मामला गुरुवार की दोपहर का है। जब पीड़ित के मोबाइल चोरी की शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की। इतना ही नहीं कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट का मामला ना दर्ज करते हुए मोबाइल गुम होने का आवेदन लेकर पीड़ित को चलता कर दिया।

दरअसल मामला दतिया (Datia News) जिले का है जहां गुरुवार की दोपहर दांतरे की नारिया निवासी गोविंद दास पुत्र बाबू लाल साहू मोहल्ला की गली से जा रहा था। तभी अज्ञात बदमाश गोविंद दास की जेब से मोबाइल छीनकर भाग गया। जब पीड़ित इसकी शिकायत करने थाने पहुंचा। तो कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज नहीं किया। कोतवाली पुलिस ने पीड़ित से मोबाइल गुम होने का आवेदन लेकर उसे चलता कर दिया। कोतवाली पुलिस के इस कारनामे से पता चलता है कि पुलिस अपने कर्तव्यों के प्रति कितनी जिम्मेदार हैं।

Read More: Singrauli Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, कइयों को आई गंभीर चोटें, सवालों के घेरे में RTO

हालाकि घटना के सीसीटीवी फुटेज मौजूद थे। बावजूद इसके कोतवाली पुलिस का अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज ना करना और पीड़ित से आवेदन लेकर उसे चलता कर देना पुलिस के कर्तव्य पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। एक तरफ जहां मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में Law And Order और अनुशासन को लेकर लगातार कड़ी प्रक्रिया अपनाई जा रही है। वैसी स्थिति में पुलिस की इस लापरवाही और अपने कर्तव्य के प्रति जिम्मेदारी ना लेना वाकई अनुचित है।

Datia : कोतवाली पुलिस का कारनामा सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, Video Viral