कारम नदीं में मिला मासूम का शव, पुलिस जांच में जुटी

गुजरी/धार, मो. अंसार। राऊ-खलघाट फोलरेंन स्थित ग्राम सिरसौदिया कारम नदीं में शुक्रवार सुबह 6 बजें एक करिब छे माह कि बच्ची का शव मिला । ग्रामिणों कि सुचना पर पुलिस मोके पर पहुचीं । अस्पताल ले जाकर बच्ची का पोस्टमार्टम किया गया । पुलिस ने जांच शुरू की ।

जानकारी अनुसार कारम नदी में शुकवार सुबह 6 बजें ग्रामीणों ने एक छ माह कि बच्ची का शव चट्टानों में देखा गया । गांव कें उपसरपंच दिलिप गोटिया वर्मा ने तुरंत डायल100 व धामनोद थाने पर सुचना दि । मौके पर पुलिस पहुचीं । ग्रामिणों कि मदद से बच्ची को नदीं में से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया । जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया ।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई । बच्ची को पुलिया के ऊपर से फेंके जाने की संभावना लग रही है । बच्ची को करीब 70 से 80 फीट ऊपर पुलिया से फेंका गया। बच्ची पुलिया पर से फेंकने के बाद नीचे गिरते ही पानी में जा डूबी होगी। पानी का बहाव होने से बच्ची तुरंत आगे की ओर बहने लग गई । करीब 60-70 मीटर आगे जाकर बच्ची चट्टानों के बीच सीधी रुक गई । किंतु पानी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई थी । बच्ची कोई अच्छे परिवार से लग रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here