माँ के बाद मिला मासूम बेटे का शव, फैली सनसनी, पुलिस जाँच में जुटी

बताया जा रहा है कि मृत शिक्षिका कल दोपहर अपनी बेटे के साथ स्कूटी में स्कूल जाने के लिए निकली थी पर स्कूल नहीं पहुंची

police investigation

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के मझगवां थाना अंतर्गत मृत शिक्षिका ज्योत्सना हल्दकार का बेटा भी आज मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर में मिला। जबकि उनकी स्कूटी का अभी तक कोई पता नही चल पाया है।इसी नहर में कल दोपहर को शिक्षिका अपने बच्चे के साथ स्कूटी से स्कूल जाने निकली थी जिनका शव नहर में दोपहर के समय उतराता मिला था लेकिन बच्चे और उनकी स्कूटी कि कोई सुराग नही लगा था,आज दूसरे दिन बच्चे का शव भी मृत अवस्था में मझगवां के पास नहर में मिला।

माँ बेटे का शव मिलने से फैली सनसनी

बताया जा रहा है कि मृत शिक्षिका कल दोपहर अपनी बेटे के साथ स्कूटी में स्कूल जाने के लिए निकली थी पर स्कूल नहीं पहुंची यह भी कहा जा रहा है कि जिस नहर में शिक्षिका और उसके बेटे की लाश मिली है वह रास्ता उसके स्कूल का नहीं जाता है ऐसे में संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि महिला शिक्षा के साथ निश्चित रूप से कोई बड़ी अनहोनी हुई है जिसको लेकर अब पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा घटनाक्रम

मझगवां थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघुली के पास नहर में महिला शिक्षिका की लाश तैरते मिली,महिला की शिनाख्त ज्योत्सना उर्फ ज्योति हल्दकार के रूप में हुई है जो अतरसूमा (सिलौडी थाना) निवासी के रूप में हुई है। मृतका नेगई गांव के स्कूल में शिक्षिका थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि शिक्षिका की हत्या कर शव फेंका गया है क्योंकि जिस अवस्था मे महिला का शव मिला है।प्रथम दृष्टया देखने में महिला एफ्रॉन पहने हुए,पैरों में व्यस्थित सेंडल भी पहने हुए है । कहीं चोट के निशान नही मिले, जबकि मृतका घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी ।

जिसका शव नहर में तैरता मिला। वही पुलिस(police investigation) भी इस मामले कुछ ज्यादा नही बता सकी और मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। सवाल यह भी उठता है कि आख़िर महिला अपने स्कूल से दूसरी में नहर तक कैसे पहुंची, या महिला के साथ किसी प्रकार की अनहोनी हुई फिर हत्या कर शव फेंका गया जिसकी तफशीश मझगवां पुलिस करने में जुटी है।