जानलेवा इश्क : ब्लैकमेल कर रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने फांसी लगाकर दी जान

ujjain news

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने 6 महीने पुराने फांसी (hanging) लगाने के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस  जांच में सामने आया है कि युवक ने फांसी अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) से तंग आकर लगाई थी। पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के सिंधिया नगर में रहने वाले अरुण बाकना नामक युवक ने जुलाई 2021 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  30 वर्षीय अरुण सरकारी मल्टी में रहता था।  आत्महत्या के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....