बॉयफ्रेंड के साथ घर से भागी नाबालिग़ की होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत, हत्या या हादसा पुलिस जुटी जांच में

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। घर से बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग़ लड़की की होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। लड़की 04 सितंबर को बॉयफ्रेंड के साथ चली गई थी। घटना में उज्जैन में 15 साल की नाबालिग लड़की की होटल हाईलाइट के तीसरे फ्लोर से गिरकर मौत हो गई। लड़की की 11वीं की स्टूडेंट है और इसी महीने की 4 तारीख को बॉयफ्रेंड के साथ भागी थी। घटना की सीसीटीवी भी सामने आ गया है। पुलिस को होटल के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक, बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामलें की  जांच कर रही है।

गुस्से में कलेक्टर: अपर आयुक्त, CMHO को कारण बताओ नोटिस, अन्य पर भी कार्रवाई

नाबालिग़ कक्षा 11 वी की छात्रा थी और जुडो कराटे की नेशनल प्लेयर थी, 04 सितंबर को लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी। इस बात की जानकारी लड़की के घरवालों को थी कि वह किस लड़के के साथ गई है। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाना चाहा लेकिन लड़के के घरवालों ने दोनों की शादी की बात कहकर पुलिस में मामला दर्ज न करवाने का दबाब बनाया। जिसके बाद भी लड़का लड़की घर वापस नही आये, रविवार की रात अचानक लड़की उज्जैन के ही एक होटल की तीसरी मंजिल से नीचे गिरती नज़र आई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

एसपी के बाद अब एसडीओपी पर गिरी गाज, राज्य सरकार ने किया निलंबित

सीसीटीवी में रविवार रात 11:48 बजे लड़की सड़क पर गिरती दिख रही है। लड़की के पिता ने बताया कि मामला 4 सितंबर को गरमा गया था। उस दिन घर के पास रहने वाला युवक मेल्विंग जॉर्ज बेटी को ले गया था। इसकी सूचना कोतवाली थाने में देने जा ही रहे थे कि लड़के के माता-पिता घर आ गए। उन्होंने दोनों की शादी की बात कह कर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने से रोक दिया। इधर पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही होटल मालिक और दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। होटल के CCTV कैमरे भी जब्त कर लिए हैं। पुलिस अब इस पहलू पर जांच कर रही है कि लड़की छत से कूदी है या उसे किसी ने जानबूझकर धक्का दिया।

Ujjain : EOW ने स्वास्थ्य विभाग के अकाउंटेंट को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

हालांकि जिस होटल में यह घटना हुई,उसके दूसरे कमरे में लड़के के दोस्त भी ठहरे हुए थे।कहा जा रहा है कि इंस्टाग्राम में कुछ फोटो अपलोड करने को लेकर लडक़ी और युवक के बीच विवाद हुआ जिसके बाद लड़के ने नाबालिग़ को थप्पड़ मार दिया। इसी से नाराज लड़की होटल की तीसरी मंजिल से कूद गई। हालांकि पुलिस तमाम तथ्यों पर जांच कर रही है।कि लड़की कूदी या फिर उसे मारा गया।

https://vimeo.com/604053405