MP के दिग्गज नेता का निधन, कॉंग्रेस में शोक लहर, कमलनाथ ने जताया दुख

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट 

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) से तड़के सुबह एक दुख भरी खबर सामने आई है। जहां कांग्रेस(congress) के वरिष्ठ नेता बृजमोहन सिंह परिहार(Leader Brijmohan Singh Parihar) का लंबी बीमारी के बाद आज निधन हो गया है। परिहार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(Report corona positive) आई थी। जिसके बाद उन्हें ग्वालियर(gwalior) के सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां सुबह 5:00 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई हैं। कमलनाथ ने इसपर शोक जाहिर किया है।

दरअसल कांग्रेस नेता परिहार की रिपोर्ट हाल ही में कोरोना निगेटिव आई थी। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने उनके शव को परिवार को सौंप दिया। वही आज उनके निवास स्थान बसंत विहार में उनकी अंतिम यात्रा शुरू होगी। और शाम ने उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश काँग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता बृजमोहन परिहार के दुःखद निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा बहुत ही दुःखद खबर है कि परिहार का आज निधन हो गया, मैं उनके निधन से बहुत ही स्तब्ध और दुःखी हूं। परमपिता परमेश्वर दिवंगत परिहार को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है। प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों ने भी परिहार के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।

बता दें कि वरिष्ठ नेता परिहार छात्र राजनीति से ही कांग्रेस से जुड़े हुए थे। वह पार्टी के काफी सक्रिय सदस्य भी थे।इसके साथ ही उन्हें कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था।