दिल्ली हिंसा : किसान की मौत पर दिग्विजय सिंह ने किया ये बड़ा दावा 

दिग्विजय सिंह

आगर मालवा, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में 26 जनवरी को किसान आंदोलन (Farmers Protest) के नाम पर हुई हिंसा के बीच  पुलिस पर पत्थरबाजी हुई , लाठियां मारी गई  और तलवार से हमला किया गया। अपने बचाव में पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया लेकिन गोली नहीं चलाई मगर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)ने ट्रैक्टर पलटने से हुई एक किसान की मौत के मामले में नया खुलासा किया है उन्होंने दावा किया है कि किसान की मौत सिर में गोली लगने के बाद ट्रैक्टर पलटने से हुई है।

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में एक कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया कि जिस किसान की मौत ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे दबने से हुई उसे उसे गोली मारी गई थी। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा कि मीडिया ने ही कहा था कि किसान के सिर में गोली लगी है। मुझे भी मेरे कार्यकर्त्ता द्वारा यही जानकारी दी गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....