पूर्व मंत्री की शिवराज सरकार से मांग- “सभी प्रदेशवासियों को मिले 10 -10 हज़ार रूपए”

ambani-and-cm-kamalnath-meeting-will-be-Beneficial-for-mp

जबलपुर।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामले और लॉकडाउन के बीच प्रदेशवासियों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। करीबन 45 दिन के इस लॉकडाउन में जनता अपना गुजर बसर करने को परेशान है। वहीँ प्रदेश की विपक्ष लगातार इस मामले में शिवराज सरकार को घेर रही है। जिसके साथ कांग्रेस के कई नेताओं की प्रदेश सरकार से जनता के लिए आर्थिक सहायता की मांग के बाद अब पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने शिवराज सरकार को पत्र लिखा है। अपने लिखे पत्र में पूर्व मंत्री भनोट ने कहा है कि महामारी के इस संकटकाल में प्रदेश की सभी जनता आर्थिक संकट से जूझ रही है। ऐसे में प्रदेश के सभी लोगों को सरकार द्वारा 10-10 हज़ार की सहायता राशि देनी चाहिए।

शनिवार को अपने लिखे पत्र में पूर्व वित्त मंत्री भनोट ने लिखा है कि लॉकडाउन से प्रदेश के लाखों परिवारों के सामने गम्भीर संकट पैदा हुआ है। वहीँ आर्थिक रूप से अक्षम होने की वजह से बाजार में मंदी बढ़ने का भी खतरा है।ऐसे में सरकार को जरूरतमंद परिवारों की आर्थिक सहायता कर बाजार की मंदी दूर करनी होगी।

बता दें कि तरुण भनोट कमलनाथ सरकार में वित्त एवं स्वस्थ्य मंत्री थे। वहीँ प्रदेश में मार्च माह में फैले सियासी संकट के बीच कमलनाथ के इस्तीफे पर तरुण भनोट ने कहा था कि बीजेपी थोड़ा और इंतजार कर ले, जब वह अपने क्षेत्र में जाएंगे तो जनता बीजेपी को जवाब देगी।