दिग्विजय सिंह

दमोह, गणेश अग्रवाल। उपचुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश में अब कांग्रेस अपने नए रंग के साथ नजर आने की तैयारी कर रही है। आगामी नगर निकाय चुनाव को देखते हुए इस मामले में अब दिग्विजय सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अब से पार्टी के प्रचार प्रसार का ही काम देखेंगे। इसके साथ ही नगरीय निकाय चुनाव में नए चेहरे को दांव पर लगाया जाएगा।

दरअसल दमोह अल्पप्रवास पर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने इस बार की जानकारी प्रेस कांफ्रेंस मी दी। दिग्विजय सिंह की माने तो कांग्रेस नए कलेवर में सामने आएगी और नगरीय निकाय चुनाव में सिर्फ नए युवा चेहरों को मौका दिया जाएगा। इसके लिए कांग्रेस जिलाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है।

Read More: MP News : BJP को वोट ना देने पर गांव से निकाला, SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठा दलित परिवार

हालांकि आने वाले दिनों में दमोह में विधानसभा उपचुनाव होना है और जब उनसे सवाल किया गया की क्या यही पॉलिसी विधानसभा चुनाव में भी अपनाई जायेगी। दिग्विजय सिंह ने इसका फैसला कमलनाथ पर छोड़ दिया है। कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के इस बयान से साफ़ है की उपचुनावों में हार का बदला लेने के लिए कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव पर नज़र रखे है और जिस तरह से युवाओ को मौका देने की बात कही जा रही है। उससे साफ़ है की अब कांग्रेस अपने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को घर बैठाने की तैयारी में है।