PM मोदी पर निशाना बनाने के चक्कर में ट्रोल हुए “दिग्गी”

भोपाल।

हमेशा अपने बयानों से सियासी गलियारों में हलचल मचाने वाले और सुर्ख़ियों में बने रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(digvijay singh) पीएम मोदी(PM Modi) को घेरने के चक्कर में ट्रोल(troll) हो गए हैं। दरअसल दिग्गी राजा अपने एक ट्वीट को लेकर शुक्रवार को यूजर्स(users) के निशाने पर आ गए हैं। राज्यसभा सांसद ने शुक्रवार को ट्वीट(tweet) करते हुए कहा है कि पीएम मोदी का अलविदा कहने का समय आ गया है। जिसके बाद अब यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस दिग्गज नेता ने एटलस साइकिल के बंद होने की खबर साझा करते हुए कहा कि अब मोदी जी को अलविदा कहने का समय आ गया है। जिसके बाद एक यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि कुछ लोगों की उमर ही इतनी हो जाती है की अलविदा कहना पडता हैं, खैर ये पर्सनल ना ले। वहीँ एक यूजर्स ने कहा कि अलविदा तो जनता ने आपको बोल दिया ! बाय बाय दिग्गी! वहीँ एक अन्य यूजर्स राकेश ने उनकी बातों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने कहा है। एक अन्य यूजर्स ने उनकी बातों को राज्यसभा चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि चाचा,आपको राज्यसभा को अलविदा कहने का समय आ रहा है।बरैया को जीतने दो,वरना दलित विरोधी का दाग लगेगा।

बता दें कि लम्बे इंतजार के बाद एमपी में राज्यसभा के तीन रिक्त सीटों पर मतदान के तारीखों का एलान किया गया है। मध्य प्रदेश से तीन सीटें दिग्विजय सिंह, प्रभात झा और सत्यनारायण जटिया का कार्यकाल नौ अप्रैल को समाप्त हो जाने के बाद से रिक्त है। नियमानुसार चुनाव अप्रैल में ही हो जाने थे, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण इन सीटों पर अभी तक चुनाव नहीं कराया जा सका है। अब 19 जून को इन सीटों पर चुनाव होगा| इसी दिन नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया ने नामांकन भरा है। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, फूलसिंह बरैया और सुमेर सिंह सोलंकी के भाग्य का फैसला होना है। जहाँ सरकार को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here