दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गरमाई सियासत, कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना

अब कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की तुलना पर बड़ा बयान देकर उन पर निशाना साधा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू (Former Prime Minister Pandit Jawaharlal Nehru) की पुण्यतिथि पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh)  द्वारा PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तुलना नेहरू से की गई। हालांकि ट्वीट (tweet) के बाद दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। जहां अपनी ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि दिग्विजय सिंह के ट्विट पर अब बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने बड़ा बयान दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा आज पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर नेहरू और मोदी की तुलना की गई। यह दोनों ही अपने समय के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं लेकिन इन दोनों की कार्यशैली में भारी अंतर है। इसके साथ ही धारा 370 और कश्मीर समस्या का जिक्र करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नेहरू जी ने धारा 370 लगाकर कश्मीर में समस्या पैदा की और मोदी द्वारा 370 हटा कश्मीर समस्या का समाधान किया गया है। इस कार्यशैली की अंतर और भिन्नता देखी जानी चाहिए।

Read More: शिवराज सरकार की बड़ी उपलब्धि, लॉकडाउन के बावजूद रोजगार देने के मामले में टॉप पर काबिज

बता दें कि आज पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि है। इस अवसर पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा एक चित्र अपनी ट्वीटर पर शेयर किया गया जिसमें पंडित नेहरू साइंटिस्ट आइंस्टीन के साथ से नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बाबा रामदेव को जोड़ा गया है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट पर लिखा कि बस इससे ज्यादा कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है।

हालांकि अपनी ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया पर ट्रॉल हो गए लगातार यूजर्स द्वारा कई तरह के मीम और फोटो के जरिए राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की ट्रोलिंग की गई। वहीं बीजेपी की तरफ से आपत्ति जाहिर करते हुए कहा गया कि दिग्विजय सिंह को ये कार्य शोभा नहीं देता और यह वाकई में उन्होंने हद कर दी है। अब कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की तुलना पर बड़ा बयान देकर उन पर निशाना साधा है।