नेहरू- पीएम मोदी पर किए ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए दिग्विजय, BJP ने कहा- हद कर दी आपने

लोगों ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कई भद्दे और मजाकिया कॉमेंट्स कर उन्हें ट्रोल (trolls) किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अपने ट्वीट (tweet) की वजह से एक बार फिर से दिग्विजय सिंह (digvijay singh) लोगों की नजर में आ गए हैं। इसके बाद सोशल मीडिया (social media) पर जनता ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बाबा रामदेव के बयान के बाद उन पर कटाक्ष करने की कोशिश की गई थी। जिसका उल्टा ही परिणाम दिग्विजय सिंह को देखने को मिला।

एलोपैथिक डॉक्टरों पर किए गए बाबा रामदेव (baba ramdev) के बयान के बाद दिग्विजय सिंह रामदेव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को घेरने की कोशिश की। इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (javaharlal Nehru) के आइंस्टाइन (Einstain) के साथ एक फोटो और नरेंद्र मोदी के साथ बाबा रामदेव की एक फोटो को शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा कि मुझे कुछ कहने की आवश्यकता नहीं यह चित्र ही काफी है। जिस पर विपक्ष सहित लोगों ने दिग्विजय सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा (surendra sharma) ने सिंह के ट्विटर पर लिखा- राजा साहब! ठरकी पन की हद होती है कम से कम आज तो नेहरु जी को बख्श देते हैं। पता नहीं था आपको इस पोस्ट पर क्या असर होगा। बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी। सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि आज आपने नेहरू जी पर कीचड़ उछाला है और उस गंदगी से खुद को भी बचा नहीं पाए। हद कर दी आपने।

Read More: कर्मचारियों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

लोगों ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कई भद्दे और मजाकिया कॉमेंट्स कर उन्हें ट्रोल (trolls) किया है। एक यूजर्स ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के एक महिला के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस परिवार के अंग्रेजों के लिए प्रेम जगजाहिर है। नेहरू जी का एडविना माउंटबेटन के लिए स्नेह भी सब ने देखा है।

बता दें कि बीते दिनों बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथिक इलाज और अंग्रेजी डॉक्टर को लेकर कुछ विवादित बयान दिए गए थे। जिसके बाद IMA द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की बात कही गई थी। इसके साथ ही साथ IMA ने बाबा रामदेव पर हजार करोड़ रुपए का मानहानि का केस किया था। इस मुद्दे पर मामला गरमाने के बाद भी अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आने के बाद दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव पर निशाना साधने की कोशिश की थी। जिसके बाद इसका उल्टा असर दिग्गी राजा पर ही हो गया है।

यूज़र्स कमैंट्स