महिला के साथ की डर्टी चैट,आईजी ने टीआई को किया बर्खास्त

डर्टी चैट
डर्टी चैट

ग्वालियर डेस्क रिपोर्ट।अतुल सक्सेना- ऑटो चालक महिला के साथ सोशल मीडिया पर डर्टी चैट करने वाले पुलिस के टीआई को ग्वालियर आईजी ने बर्खास्त कर दिया है। दरअसल इस टीआई के ऊपर लंबे समय से मामला दर्ज था और वह फरार चल रहा था। गुरुवार की शाम उसे आईजी ने बर्खास्त कर दिया।

राज्य शासन ने पी. नरहरि को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, मिला अतरिक्त प्रभार

अक्टूबर 2020 में एक ऑटो चालक महिला ने टीआई के ऊपर सोशल मीडिया पर डर्टी चैट करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं महिला का आरोप था कि वह जब टीआई से मिलने पहुंची तो उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की। कंपू थाने के तत्कालीन टीआई के.एन. त्रिपाठी ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था और कहा था कि महिला उनको जबरन फंसा रही है। लेकिन जब एसपी अमित सान्घी ने इस पूरे मामले की जांच की तो महिला के बयानों में सच्चाई पाई गई जिसके बाद टीआई के खिलाफ न केवल एफ आई आर दर्ज की गई बल्कि उन को निलंबित भी कर दिया गया था। हालांकि पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकामयाब रही और अब उनको बर्खास्त कर दिया गया है।

हमीदिया मे कर्मचारियों का कारनामा, हिन्दू की जगह मुस्लिम महिला का हो गया दाह संस्कार

टीआई और महिला के बीच डर्टी चैट शुरुआत होने का मामला भी दिलचस्प है। दरअसल 18 अक्टूबर 2020 को पुलिस ने एक युवक को शराब नशे में जे एएच अस्पताल के पास पकड़ा था। जब इस युवक की पत्नी को यह बात मालूम पड़ी तो वह ऑटो चालक महिला के पास गई और उसे साथ लेकर टीआई के पास पहुंची। ऑटो चालक महिला को देखकर टीआई साहब उस पर लट्टू हो गए और फिर उन्होंने उस महिला का नंबर ले लिया। फिर क्या था टीआई साहब ने महिला को सोशल मीडिया पर डर्टी चैट भेजना शुरू किया।उससे दिन मे चार चार बार बात करने लगे,उसकी खूबसूरती के कसीदे पढ डाले। महिला ने यह सब जानकारी महिला बाल विकास के एक व्यक्ति को बताई जिसने उस महिला की मदद की और उसे एसपी के पास ले गया। जब महिला एसपी के पास पहुंची तब भी टी आई का फोन आया और महिला ने स्पीकर पर उससे बात की। जिसके तुरंत बाद एसपी ने टीआई को निलंबित कर दिया ।इसके बाद टीआई पर एफ आई आर दर्ज की गई लेकिन टीआई फरार हो गए और लंबे समय तक फरार रहने के कारण अब उन्हें आईजी अविनाश शर्मा ने बर्खास्त कर दिया है।

कोविड-19 : पीएम मोदी बोले ‘टेस्ट, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट से जीतें जंग’

यह पहला मौका नहीं था जब डर्टी चैट के आरोप में घिरे टीआई पर इस तरह के विवादों का नाम ना आया हो। इससे पहले भी इन मामलों में टीआई विवादों के घेरे में आ चुके थे-
1- पिछोर थाना में एक महिला के साथ वीडियो बनने पर चर्चा में आए।2- लॉकडाउन में मुरैना में एक ढाबा खुलवाकर लोगों खाना खिलाते का वीडियो वायरल हुआ|3- कोरोना से पति की मौत के बाद थाना पहुंची महिला से अभद्रता कर केबिन से भगाने का वीडियो वायरल पर चर्चा में आए।4- एक महीने तक दुष्कर्म पीड़िता को थाना के चक्कर लगवाए, राजीनामा करने दबाव डाला।