पानी के लिए किया चक्का जाम, 5 दिन से खराब बोरिंग विधायक ने 2 घंटे में ठीक कराई

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  बोरिंग मैकेनिकों की हड़ताल के चलते शहर में पानी को लेकर कई क्षेत्रों में बोरिंग खराब पड़ी हैं जिसके कारण जनता बूंद बूंद पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। पानी के लिए परेशान वार्ड क्रमांक 49 तारागंज के लोगों ने आक्रोशित होकर चक्का जाम (chakka jaam) कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाइश देकर चक्काजाम खुलवाया। विधायक ने मौके से ही पीएचई के अधिकारियों को फोन लगाया और तब तक वहां बैठे रहे जब तक बोरिंग ठीक नहीं हो गई।

ये भी पढ़ें – JU में अश्लील वीडियो देखने वाले कर्मचारियों को हटाने की मांग, ABVP ने किया प्रदर्शन

शहर में अभी ढंग से गर्मी की शुरुआत भी नहीं हुई है और पानी को लेकर त्राहि-त्राहि होने लगी है। पिछले लगभग एक सप्ताह से ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में अलग-अलग क्षेत्रों में कई स्थानों पर पेयजल सप्लाई के लिए उपयोग की जाने वाली सार्वजनिक बोरिंग (ट्यूबवेल) खराब पड़े हैं इससे जनता को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। न ही तिघरा से पेयजल की सप्लाई हो पा रही है और बोरिंग खराब होने के कारण न ही इससे सप्लाई हो पा रही है। इसी पानी की समस्या को लेकर गुरुवार की शाम वार्ड क्रमांक 49  तारागंज स्थित मस्जिद के पास लोगों ने चक्का जाम कर दिया इस बात की सूचना जब क्षेत्रीय विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak)को लगी तो वे मौके पर पहुंचे कर लोगों से जाम खोलने के लिए आग्रह किया और कहा कि बैठ कर बात करते हैं।  विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) के समझाइश पर लोगों ने जाम खोल दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....