शक के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, शव ठिकाने लगाते समय युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर (Ashoknagar) के कोतवाली थाना क्षेत्र के वायपास रोड की राजश्री होटल के पास एक युवती की हत्या (murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवक ने लड़की के साथ गलत काम भी किया था। पकड़े गए युवक राहुल शर्मा ने अपनी प्रेमिका की दुपट्टे से गला दबा कर हत्याकर दी। बाद में लाश को बोरे में भरकर मोटरसाइकिल से ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से घटना की सूचना मिली तो पुलिस में युवक को पकड़ कर शव अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें…भाजपा विधायक का ये कैसा व्यवहार,टीआई को सरेआम फटकार

कोतवाली थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि करीब 5 बजे के आसपास की यह घटना है । प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह युवती संभवतः लड़के के घर आई हुई थी । इसी दौरान युवक ने घटना को अंजाम दिया है। इसी युवती ने पूर्व में राहुल शर्मा पर छेड़छाड़ का मामला कोतवाली थाना में दर्ज करा रखा है। पुलिस का कहना है कि लाश को फेंकने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। घर मे पीछे के रास्ते उसे मोटरसाइकिल पर रख कर ले जाने की लगभग तैयारी युवक ने कर ली थी तभी पुलिस मौके पर पहुच गई।

घटनास्थल को देखकर एवं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे एवं काफी दिन से इनका मिलना जुलना बताया जा रहा है। शुरुआती तौर जो जानकारी प्राप्त हुई है। आज घटना से पहले लड़के ने लड़की के साथ संबन्ध बनाये एवं दोनों ने खाना खाया। फ़िलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है पुलिस इस मामले को जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि युवक युवती के किसी और से संबंध को लेकर नाराज था। जिसके चलते लड़के ने युवती की हत्या की है।

यह भी पढ़ें… आवारा जानवरों के मामले में हाई कोर्ट सख्त, मवेशियों की तस्करी व पुर्नवास मामले में पूर्व आदेश पर मांगी कम्पलाईज रिपोर्ट