आईपीएल 2022 : मैच के दौरान लड़की ने दुनिया के सामने किया अपने बॉयफ्रेंड को किया प्रोपोज, देखे वीडियो

अक्सर लोग मोहब्बत तो कर लेते है लेकिन उस दौरान सबसे बड़ी समस्या जो सामने आती है, वह है कि अपने पार्टनर को इस मौके पर स्पेशल फील कराने के लिए कैसे इजहार करे। कुछ लोग समुंद्र के किनारे, कोई पहाड़ो के बीच, अलग-अलग आकर्षक तरीकों से अपने लव-वन को प्रोपोज करते है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया जहां रेड आर्मी ने येलो आर्मी को 13 रन से मात देकर लगभग उनका सफर मौजूदा सीजन में खत्म कर दिया लेकिन मैच के दौरान एक बहुत ही रोमांटिक वाक्या हुआ। अक्सर लोग मोहब्बत तो कर लेते है लेकिन उस दौरान सबसे बड़ी समस्या जो सामने आती है, वह है कि अपने पार्टनर को इस मौके पर स्पेशल फील कराने के लिए कैसे इजहार करे। कुछ लोग समुंद्र के किनारे, कोई पहाड़ो के बीच, अलग-अलग आकर्षक तरीकों से अपने लव-वन को प्रोपोज करते है।

लेकिन उससे बेहतर प्रपोजल क्या होगा जब आप अपने फेवरेट खेल के बीच, ऑन-कैमरा पूरी दुनिया के सामने प्रोपोज करे। ऐसा ही कुछ बुधवार के मैच में देखने को मिला, जहां एक लड़की घुटने पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को अंगूठी के साथ प्रोपोज किया। दोनों आरसीबी के फैन थे और अंत में टीम ने उन्हें जीत का तोहफा भी दिया।

जब यह प्रपोजल हुआ दर्शकों ने खूब चीयर किया और दोनों के लिए तालियां भी बजाई।

दीपक चाहर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज

दर्शक ही नहीं खिलाड़ी भी अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में प्रोपोज कर चुके है। पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज दीपक चाहर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जया भरद्वाज को मैच के बाद स्टैंड्स में जाकर प्रोपोज किया था। दीपक फिलहाल, चोट के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन का हिस्सा नहीं है।

इससे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान भारतीय मूल के दीपेन मंडलिया ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड रोजीली विंबुशू को प्रोपोज किया था। दीपेन भारतीय जर्सी में थे जबकि रोजीली पीली जर्सी में अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट कर रही थी।

मैच की बात करे तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने सीएसके के सामने 174 रन का लक्ष्य रखा था, जहां महिपाल लमरोर और दिनेश ने क्रमशः 42 और 26 रन की महत्वपूर्ण पारियां खेली थी, इसके जवाब चेन्नई की टीम हर्षल पटेल (3 विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (2 विकेट) की धारधार गेंदबाजी के चलते 13 रन कम रह गयी और मात्र 160 रन बना सकी।