Eid-e-Milad-un-Nabi: सर्वधर्म संघ ने एकता एवं भाईचारे का दिया संदेश, गरीबों को बांटी खुशियां

इंदौर के प्रिंस यशवंत रोड़ राजबाड़ा पर मंजूर बैग ने शहर काजी डॉ. इशरत अली और वर्ध नंद महाराज सूफी संत अरुण आनंद जी महाराज के आतिथ्य में गरीब परिवारों कम्बल,साड़ियां और भोजन बांटा गया। कोरोना संकट के बीच कोविड नियमो का पालन करते हुए महिलाओ की सेवा और मदद की गई।

Eid Miladun Nabi

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर मे ईद मिलादुन्नबी (Eid-e-Milad-un-Nabi) पर आज सुबह से ही रौनक देखी जा रही है। यहां सर्वधर्म संघ ने पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब की यौमे पैदाइश के मौके पर गरीबो और बेसहारा लोगो के लिए हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सर्वधर्म संभाव के साथ खुशियां बांटी। सर्वधर्म संघ के मंजूर बैग ने काजी व संतो की मौजूदगी म्स एकता और भाईचारे का पैगाम देकर राष्ट्रप्रेम की मिसाल पेश की।

इंदौर के प्रिंस यशवंत रोड़ राजबाड़ा पर मंजूर बैग ने शहर काजी डॉ. इशरत अली और वर्ध नंद महाराज सूफी संत अरुण आनंद जी महाराज के आतिथ्य में गरीब परिवारों कम्बल,साड़ियां और भोजन बांटा गया। कोरोना संकट के बीच कोविड नियमो का पालन करते हुए महिलाओ की सेवा और मदद की गई। बता दे कि इंदौर में सर्वधर्म संघ द्वारा पिछले 28 सालों से हर साल ईद मिलादुन्नबी के दिन गरीबों को इसी तरह से खुशियां बांटने का प्रयास किया जाता रहा है।

Read This: उपचुनाव: हंगामे के बाद पूर्व मंत्री सहित कांग्रेस प्रत्याशी पर एफआईआर

पैगंबर हजरत मोहम्मद के जन्मदिवस के खास मौके पर सर्वधर्म संघ के सदस्यों ने सादगी के साथ मानव सेवा करने और उनके के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। ईद मिलादुन्नबी के अनूठे आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में शहर काजी डॉ. इशरत अली और मुख्य रूप से वर्ध नंद महाराज सूफी संत अरुण आनंद महाराज मौजूद रहे। वही याकूब खान, रियाज खान, मौलाना हकीम, ज़ाकिर खान,अकबर क़ाज़ी,अनवर हुसैन, सतीश शर्मा, रवीश पचोरी, यूनुस खान, जफर खान, फैजान बैग समीर बैग फहीम खान, आवेश खान भी मौजूद थे।