विद्युत विभाग घर-घर जाकर वसूल रहा बकाया बिजली बिल, उपभोक्ता को दी जा रही पेनल्टी से बचने की सलाह

समझाइश दी जा रही है की समय पर बिलों का भुगतान करें और बिजली बिल पर लगने वाली पेनल्टी से बचे। ऐसे कई उपभोक्ता हैं। जो किसी कारणवश से बिजली बिल का भुगतान समय पर करने से चूक जाते हैं। उन्हें बताया जा रहा है कि विद्युत विभाग में जाकर अपनी विद्युत बिलों को लेकर जो भी परेशानी है।

झाबुआ, विजय शर्मा। शहर में विद्युत विभाग में बिजली बिलों की बकाया राशि के लिए विद्युत विभाग के कर्मचारी घर घर जाकर उपभोक्ता से बिजली बिलों का भुगतान ले रहे हैं। विद्युत विभाग की माने तो ऐसे कई उपभोक्ता हैं। जिन्होंने बिजली का बिल का भुगतान समय पर नहीं किया है।

ऐसे उपभोक्ता से उनके घर पहुंच कर बकाया बिलों की राशि का भुगतान विद्युत विभाग के कर्मचारी कर रहे हैं। समझाइश दी जा रही है की समय पर बिलों का भुगतान करें और बिजली बिल पर लगने वाली पेनल्टी से बचे। ऐसे कई उपभोक्ता हैं। जो किसी कारणवश से बिजली बिल का भुगतान समय पर करने से चूक जाते हैं। उन्हें बताया जा रहा है कि विद्युत विभाग में जाकर अपनी विद्युत बिलों को लेकर जो भी परेशानी है। वह विद्युत विभाग में आकर अवगत करावे। जिससे की विद्युत विभाग उपभोक्ता कि बिजली बिलों को लेकर परेशानी को दूर किया सके।