MYH की शर्मनाक तस्वीर : मॉर्चुरी में शवों के बीच लड़कियों के साथ मिले कर्मचारी

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में शुमार इंदौर के महाराजा यशवंत राव हॉस्पिटल (MYH)  के मुर्दाघर यानि मॉर्चुरी जहां शवों को अर्थात मुर्दा शरीर को रखा जाता है वहां की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई है जिसने  सिर शर्म से झुका दिया है। बताया जा रहा है कि  ये MYH की मॉर्चुरीकी तस्वीरें है जिसमें दो युवक और दो लड़कियां  दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें वायरल होने का बाद दोनों कर्मचारियों को हटा दिया गया है।

दरअसल बताया ये जा रहा है कि कुछ लोग बीती रात MYH के मुर्दाघर मॉर्चुरी में देर रात शव रखने गए तो वहां का नजारा देखकर चौंक गए। वहां तैनात दो कर्मचारियों  के साथ वहां  दो लड़कियां भी मौजूद थी। इतनी रात में मुर्दाघर मॉर्चुरी में युवकों के साथ लड़कियों को देखकर जब लोगों ने सवाल किये तो उनके बीच हल्का मुंहवाद हुआ। मॉर्चुरी में तैनात दोनों कर्मचारियों ने कहा कि आपको क्या करना, आप तो शव रखो और जाओ। इस दौरान शव रखने आये लोगों ने उनकी तस्वीरें मोबाइल में खींच ली और वायरल कर दी ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....