लॉकडाउन को लेकर महिला अधिकारी की फेसबुक पोस्ट चर्चा में

राजगढ़ (rajgaurh) जिले (district) में थप्पड़ कांड से सुर्खियों में आई राजगढ की तत्कालीन एसडीएम (sdm) प्रिया वर्मा (priya verma) की एक फेसबुक (facebook) पोस्ट (post) अब चर्चा में है। प्रिया वर्मा ने यह पोस्ट लॉक डाउन के दौरान पलायन का दर्द झेल रहे गरीब लोगों को लेकर लिखी है। एक चित्र के साथ उन्होंने दो पंक्तियां लिखी हैं “अगले जन्म मोहे गरीब न कीजो।”

प्रिया वर्मा के इस पोस्ट पर हजार से ज्यादा कमेंट आए हैं जिसमें कई लोगों ने इस पोस्ट की तारीफ भी की है और कुछ लोगों ने प्रिया वर्मा को उनके अधिकारी होने के नाते इस तरह की पोस्ट न करने की सलाह दी है। ऐसे लोगों के लिए प्रिया वर्मा ने लिखा है “जिसने खुद गरीबी देखी हो वही इस दर्द को महसूस कर सकता है।” वहीं कुछ लोगों ने प्रिया वर्मा को इस पूरे मामले में अधिकारी होने के नाते कुछ सार्थक प्रयास करने की सलाह भी दी है।

प्रिया वर्मा राजगढ़ की तत्कालीन कलेक्टर निधि निवेदिता के साथ उस समय चर्चा में आई थी जब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सीएए के समर्थन में बिना अनुमति धरना प्रदर्शन किया था और उस समय कुछ कार्यकर्ताओं की कलेक्टर और तत्कालीन एसडीएम ने पिटाई कर दी थी। सरकार आते ही शिवराज ने पहला काम इन दोनों महिला अधिकारियों की पदस्थापना परिवर्तन करने का किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here