कृषि बिल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का राहुल गांधी पर तंज- क्या उन्हें पता है प्याज जमीन के नीचे होता है या ऊपर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी खेती से अनजान ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूम रहे हैं और वह किसानों के हित में प्रदर्शन करने की बात करते हैं।

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव(by election) से पहले आज एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) पर जमकर निशाना साधा है। कृषि बिल पर विपक्ष द्वारा लगातार हो रहे विरोध को लेकर तल्ख अंदाज में सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रम फैलाने का काम करती है।

दरअसल शुक्रवार को मीडिया(Media) से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज(CM Shivraj) ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार(Modi government) द्वारा लाई गई तीनों कृषि बिल(Farm bill) किसानों के हित में है। इस बिल के माध्यम से हर किसानों की आय दोगुनी होगी। सरकार द्वारा किसानों के हित का निर्णय करके ही इस बिल को लाया गया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी खेती से अनजान ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूम रहे हैं और वह किसानों के हित में प्रदर्शन करने की बात करते हैं। अपने बयानों पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि इन्हें यह भी नहीं पता कि प्याज जमीन के नीचे होता है या ऊपर। वह किसानों के हित की बात करने में लगे हुए हैं।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने किसान भाइयों से अपील की है कि वह इस भ्रम की राजनीति से दूर रहें। साथ ही साथ कांग्रेस(congress) पर जमकर निशाना भी साधा है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तीनों कृषि बिलों पर विपक्ष की तरफ से हंगामा किया जा रहा है। देश के बड़े हिस्से में किसान संगठनों द्वारा प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं विपक्ष में मजबूती से हिस्सा भी ले रही है। कृषि बिल के विरोध में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

जिसके बाद केंद्र में एनडीए के साथ गठबंधन में रही प्रकाश सिंह बादल की पार्टी अकाली दल ने भी उससे अपने गठबंधन तोड़ लिए है। कृषि बिल को लेकर देश के पंजाब हरियाणा, दिल्ली, मध्य प्रदेश सहित अन्य हिस्सों में विपक्षी दलों द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं विपक्ष ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से कृषि कानून को वापस लेने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here