किसान गोलीकांड: अवैध प्रेम संबंध में मारी गोली, आरोपी धराये, पुलिस को बड़ी सफलता

आरोपी दर्शन का ठाकुर की पत्नी के साथ प्रेम संबंध थे। किसान अपनी पत्नी के साथ बहुत मारपीट करता था। इसीलिए पत्नी ने मिलकर ठाकुर को मारने की योजना बनाई

किसान

खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा पुलिस को किसान गोली कांड में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला इस प्रकार का है कि शनिवार सुबह 11:40 पर ठाकुर पिता बाबूलाल 50 निवासी राई अपने दामाद संजय पालवी निवासी लुहान के साथ बाइक से सुन सुरगांव बंजारी मामा के घर से वापस राय लौट रहे थे।

धर्मपुरी फाटक के पास नकाबपोश बदमाश नगर नंबर प्लेट की बाइक पर आए और दनादन गोलियां ठाकुर पर चला दी। गोली कमर पर लगी और बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियो को पकड़ने के लिए सिटी कोतवाली हर्ष उठाना आशापुर चौकी और जावर थाने के अधिकारियों की मदद ली गई। पुरे मामले की जाच और आरोपियों की गरफ्तारी के लिए तत्काल एक विशेष टीम का गठन  किया गया था। पुलिस की विशेष टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे के अंदर ही इस किसान गोली कांड का खुलासा कर दिया गया।

ये भी पढ़े:  नकाबपोश बदमाशों ने किसान पर चलाई गोली, आरोपी फरार

पुलिस ने पूरी रात सघन तफ्तीश कर और मामला इस प्रकार सामने आया कि आरोपी दर्शन और ठाकुर की पत्नी के साथ प्रेम संबंध थे। किसान ठाकुर अपनी पत्नी के साथ बहुत मारपीट करता था। इसीलिए दर्शन और ठाकुर की पत्नी ने मिलकर ठाकुर को मारने की योजना बनाई आरोपी ने बंदूक 14000 में भीकनगांव से खरीदी थी। एक राउंड गोली भी खरीदी थी स्कूल इस खुलासे में महत्वपूर्ण भूमिका रही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावे केडी तिवारी, नंदकुमार वासुरे, दिनेश रावत, बृजेश विकास एवं आशापुर चौकी के अधिकारी कर्मचारियों महत्वपूर्ण भूमिका रही। हरसूद एसडीओपी भी रहे मौजूद।

ये भी पढ़े: MP News : फसल कम निकलने से परेशान किसान ने खाया जहर

क्या था मामला

हरसूद रोड पर धरमपुरी के पास चलती बाइक पर नकाबपोश बदमाश ने बाइक सवार किसान को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। यह गोली किसान की रीढ़ में फंस गई। उसे यहां से इंदौर रैफर कर दिया। घटना शनिवार दोपहर 12 बजे की है। जानकारी के मुताबिक ठाकुर पिता बाबूलाल बाघेला (50) निवासी ग्राम राई अपने दामाद के साथ संजय पालवी के साथ सुरगांव बंजारी से राई जा रहा था। तभी यह घटना हुई।

घायल ठाकुर बाघेला ने बताया कि हरसूद रोड पर धरमपुरी फाटे के पास बाइक सवार एक युवक जिसका मुंह गमछे से ढंका हुआ था, कुछ दूरी तक हमारी बाइक का पीछा किया और फिर अचानक फायर कर दिया। गोली कमर में घुसते ही मैंने बाइक रुकवाई। गोली की आवाज सुन राह चलते वाहन चालक व गांव के लोग भी मौके पर आ गए। तब तक आरोपी बाइक सहित भाग गया। कमर के अंदर गोली घुसने से काफी दर्द हो रहा था। घायल ठाकुर को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया है। उनकी रीढ़ की हड्डी के पास गोली फंसी हुई है। मामले में जावर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here