Indore : फर्नीचर के पीठे में भीषण अग्निकांड, मशक्कत के बाद 50 टैंकर से बुझी आग

इंदौर (Indore) से हाल ही में एक भीषण अग्निकांड (Fire) की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है रहा है कि इंदौर के जीएनटी मार्केट में आज सुबह भीषण आग लगने की वजह से चार दुकानें और दो पीठे जल कर खाक हो गई।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) से हाल ही में एक भीषण अग्निकांड (Fire) की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है रहा है कि इंदौर के जीएनटी मार्केट में आज सुबह भीषण आग लगने की वजह से चार दुकानें और दो पीठे जल कर खाक हो गई। जैसे ही आग लगने की सुचना मिली तो मौके पर ही एसपी के साथ अन्य अला अधिकारी भी पहुंच गए। लेकिन आग इतनी भीषण थी को उसको बुझाने के लिए इतनी मशक्कत लग गई करीब 7 घंटे में इस आग को बुझाया गया। इस आग को बुझाने के लिए करीब 50 टैंकर लग गए।

Must Read : Indore : खुली डिक्की में बच्चों को बैठा कर तेज रफ्तार कार चला रहा था शख्स, अब पुलिस कर रही खोज

दरअसल, आग की लपटे इतनी तेज थी कि आसपास के इलाके में भी हलचल मच गई। जानकारी के मुताबिक, इस आग में 4 दुकान और 2 पीठे खाक हो गई। शॉट सर्किट के चलते ये आग लगी है। इस आग को बुझाने के लिए तीन स्टेशनों से पांच गाड़ी रवाना हुई। बताया जा रहा है कि पीठे में लकड़ी रखी होने की वजह से आग और ज्यादा बढ़ गई। दरअसल, पीठे में खिड़की और दरवाजे बनाए जाते थे। लेकिन आग लगने की वजह से सभी सामान और पूरी दुकानें खाक हो गई।

जिनकी दुकान जली है उनके नाम बादल सिंह, सुरेश शर्मा और अशोक साहू बताए गए है। जानकारी मिली है कि जीएनटी मार्केट में सुबह आग लगी। इस आग को बुझाने के लिए 50 दमकल की गाड़ियां आई। लेकिन आग को बुझाने में बड़ी मशक्कत लग गई। आग पर काबू करीब 11 बजे पाया गया। अभी तक मलबे में से धुआ निकल रहा है। अधिकारीयों द्वारा कहा गया है कि सुबह चार बजे के लगभग लगी इस आग को करीब 11 बजे तक बुझाया गया। जिसके लिए 50 टैंकर पानी भी कम पड़ गया।