भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लीजेंड एक्टर रज़ा मुराद (Legend actor raza murad) मंगलवार को राजधानी में थे। यहां उन्होंने शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कोरोनाकाल (corona era) की विपरीत परिस्थतियों में लगातार काम करने वाले कोरोना योद्वाओं को सम्मानित किया। राज एक्सप्रेस के न्यूज हैड शाहिद कामिल समेत प्रमुख लोगों का यहां सम्मान हुआ। इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत में रज़ा मुराद ने लोगों ने कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील की।

उन्होंने कहा कि सरकार के साथ यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि वो खौफनाक मंजर फिर वापस ना लौटे। मुराद ने लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) जैसी सावधानियां बरतने को कहा। वहीं भोपाल शहर का जिक्र करते हुए फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद ने कहा कि भोपाल मेरा अपना शहर है क्योंकि इसी शहर में मेरी स्कूलिंग (schooling) और परवरिश हुई है। मैं यहीं पला और बढ़ा हंू। इतना ही नहीं मेरी शरीके हयात भी मुझे इसी शहर ने दी है। यानि मेरे पास जो भी है, इसी शहर का दिया हुआ है। इसलिये भोपाल से गहरा नाता है।

Read More: राहुल के बयान पर सियासत तेज, अब समर्थकों ने उठाई सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग

उन्होंने विषम परिस्थतियों में अपनी जान को दाव पर लगाकर कोरोना के समय अपनी जिम्मेदारी निभाने वाले कोरोना योद्वाओं को भी धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में बरिष्ठ पुलिस अधिकारी मनु व्यास के साथ ही बरिष्ठ पत्रकार आरिफ मिर्जा, रविंद्र जैन वीरेंद्र शर्मा प्रिंस गाबा, जीतेन्द्र शर्मा और विकास वर्मा सहित कई अधिकारियों और मीडियाकर्मियों को रज़ा मुराद ने स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

वहीं राजधानी के लालघाटी स्थित एक तीन सितारा होटल में आयोजित इस कार्यक्रम के आयोजक वीएच गु्रप द्वारा अपने नये उत्पाद रूहानी पान मसाले की लॉचिंग भी की गई। कार्यक्रम के अंत में गु्रप के सिराज उस्मानी ने सभी मेहमानी और फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद का आभार और धन्यवाद भी ज्ञापित किया। इस मौके पर शहर के कई समाजसेवी और गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

फिल्म अभिनेता रज़ा मुराद ने किया कोरोना योद्वाओं का सम्मान, बोले- भोपाल मेरा अपना शहर