MP: वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा की तबियत बिगड़ी, दिल्ली अस्पताल में भर्ती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में तेजी से फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण(Corona infection) के बीच मध्यप्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक मंत्री जगदीश देवड़ा(Finance and Commercial Minister of Madhya Pradesh Jagdish Deora) अपनी बीमारी की वजह से दिल्ली रवाना हुए हैं। दिल्ली में उन्हें हृदय सम्बंधित बीमारी की वजह से अस्पताल भर्ती करवाया गया है। जहाँ उनका इलाज जारी है ये जानकारी खुद वित्त मंत्री ने ट्वीट(Tweet) कर सबके साथ साझा की है।

दरअसल बुधवार को ट्वीट करते हुए वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि चिकित्सकीय परामर्श के बाद बीते दिवस मेरी एंजियोप्लास्टी नई दिल्ली(New Delhi) में हुई। आपकी शुभकामनाओं एवं ईश्वर कृपा से अब स्वस्थ हूं और स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं। वित्त मंत्री ने कहा कि आगामी एक-दो दिवस दूरभाष पर बात करने में उनकी असमर्थता रहेगी। आप सभी भी अपना ख्याल करें। वहीँ उन्होंने कहा कि आप सभी भी अपना ख्याल रखें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें मैं जल्द ही पूर्णतः ठीक होकर पुनः आप सभी के बीच आऊंगा।

इधर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वित्त मंत्री के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here