BJP की पूर्व विधायक के बेटे पर FIR दर्ज, पुलिस ने की जांच शुरू

जबलपुर।संदीप कुमार

भाजपा की पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह के पुत्र को वर्चस्व जमाने के लिए रैली निकालना महंगा पड़ गया है। लॉक डाउन के दौरान शक्ति प्रदर्शन करने के मामले में शहपुरा थाना पुलिस ने विधायक पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबलपुर कलेक्टर भरत यादव के निर्देश पर शहपुरा थाना पुलिस ने धारा 188 के तहत पूर्व विधायक पुत्र नीरज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दर्शल बरगी विधानसभा से पूर्व भाजपा विधायक प्रतिभा सिंह के बेटे नीरज सिंह ने अपनी मां के साथ मिलकर वर्चस्व जमाने और शक्ति प्रदर्शन करने के लिए 50 से अधिक वाहनों की रैली 10 जून को निकाली थी। इस रैली का मूल उद्देश्य था कि क्षेत्र में कैसे अपना वर्चस्व और दबदबा कायम रखा जाए। पूर्व भाजपा विधायक की यह रैली बरगी से लेकर झांसी घाट तक निकाली गई थी इस दौरान इस रैली में 50 से अधिक वाहन थे। इस रैली के लिए पूर्व भाजपा विधायक पुत्र नीरज सिंह ने किसी भी तरह की अनुमति जिला प्रशासन से भी नहीं ली थी यही वजह है कि प्रशासन ने इस रैली को गंभीरता से लिया और अब नीरज सिंह के खिलाफ शहपुरा थाने में धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

इस रैली का कांग्रेस विधायक संजय यादव ने भी विरोध किया था कांग्रेस विधायक का आरोप था कि पूर्व भाजपा विधायक प्रतिभा सिंह के पुत्र नीरज सिंह क्षेत्र में अपना वर्चस्व जमाने और शक्ति प्रदर्शन के लिए यह रैली निकाली थी क्योंकि वर्तमान में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है इसके बावजूद भी प्रशासन के आदेश की अवहेलना करते हुए नीरज सिंह का रैली निकालना पूरी तरह से गलत था। फिलहाल अब देखना यह होगा कि पूरे मामले में पुलिस आगे क्या कार्यवाही करती है।