आतिशबाजी की चिंगारी से लगी आग, मची खलबली, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

जानकारी के मुताबिक स्नेह नगर लिंक रोड से कुछ देर पहले ही बारात निकली थी और उस बारात में आतिशबाजी की जा रही थी,संभावना जताई जा रही है कि उसी आतिशबाजी की चिंगारी से बांस के झुरमुट में आग लग गई थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के लिंक रोड से लगे स्नेह नगर में आज रात अचानक ही बांस के झुरमुट में आग लग गई। आग लगते ही स्थानीय लोगों सहित कॉलोनी वासियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। अच्छी बात यह थी कि जिस समय आग लगी थी। उसी समय वहां से मदन महल थाना प्रभारी गस्त के दौरान गुजर रहे थे। जिन्होंने के तुरंत फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी।

आतिशबाजी की चिंगारी से बताया जा रहा है आग लगना

बांस के झुरमुट में अचानक से लगी तेज आग से कॉलोनी सहित स्थानीय लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया।लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर बांस में कैसे आग लग गई। ठीक उसी समय मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा वहां से गुजर रहे थे और उन्होंने देखा कि बांस में भीषण आग लग गई है। जो कि कभी भी कॉलोनी तक पहुंच सकती है। लिहाजा उन्होंने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी।

कुछ देर पहले ही निकली थी बारात

जानकारी के मुताबिक स्नेह नगर लिंक रोड से कुछ देर पहले ही बारात निकली थी और उस बारात में आतिशबाजी की जा रही थी,संभावना जताई जा रही है कि उसी आतिशबाजी की चिंगारी से बांस के झुरमुट में आग लग गई थी। बहरहाल मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने बांस में लगी आग को बुझा कर उस पर काबू पा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here