जिस लड़की के चक्कर में की फायरिंग, वो दोनों की ही नहीं थी गर्लफ्रेंड, जाने पूरा मामला

फायरिंग करने वाले आरोपी ने युवक का रास्ता रोककर उससे पूछा कि तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है और यह पूछने के बाद आरोपी ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद अपनी जान बचाकर भाग रहे युवक पर आरोपी ने फायरिंग (Firing) कर दी।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्यार में पजेसिवनेस (Possessiveness) और रोक-टोक आम बात है। कहा जाता है कि प्यार में थोड़ी बहुत जलन होना ये दर्शाता है कि सामने वाला आपसे बहुत प्रेम करता है और आपको कभी खोना नहीं चाहता। लेकिन कभी-कभी यही पजेसिवनेस और जलन (Jealousy) रिश्ते के साथ-साथ लोगों के लिए भी हानिकारक (Hazardous) हो जाती हैं। जहां लड़की या लड़के के किसी अन्य लड़की लड़के से बात करने के चलते विवाद तो होता ही है, साथ ही कुछ ऐसी वारदातें सामने आ जाती है जो चौंका के रख देती है।

एक ऐसा ही मामला ग्वालियर (Gwalior) के चंदन नगर से सामने आया है, जहां एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) के किसी दूसरे युवक से बात करना पसंद नहीं था। जिसके चलते आरोपी ने युवक का रास्ता रोककर उससे पूछा कि तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है और यह पूछने के बाद आरोपी ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद अपनी जान बचाकर भाग रहे युवक पर आरोपी ने फायरिंग (Firing) कर दी। इस वारदात में युवक की पीठ पर गोली का छर्रा लगा है। पूरा मामला बीते दिन चंदन नगर का है। वहीं गुरुवार सुबह इस मामले में ग्वालियर पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी पर हत्या के प्रयास (Attempt to murder) का केस दर्ज कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि जिस लड़की के चक्कर में आरोपी ने युवक को घायल किया था वो दोनों में से किसी की भी गर्लफ्रेंड नहीं है, वो दोनों लड़कों से बात करती है,इसी कारण दोनों उसे अपनी गर्लफ्रेंड मानते थे।

जिस लड़की के चक्कर में की फायरिंग, वो दोनों की ही नहीं थी गर्लफ्रेंड, जाने पूरा मामला

दरअसल ग्वालियर शहर के चंदन नगर क्षेत्र के रहने वाले आकाश प्रजापति जो कि 21 साल का है, वो बुधवार की रात नगर की ही एक दुकान के पास खड़ा हुआ था। इसी दौरान वहां सन्नी कुशवाहा नाम का युवक आ गया। सन्नी ने तुरंत आकाश से पूछा कि तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है। जिसके जवाब में आकाश ने कहा कि कौन सी गर्लफ्रेंड ? बस इतना कहने के बाद सन्नी ने आकाश को मारना शुरू कर दिया। साथ ही कट्टा भी निकाल लिया। सनी के हाथ में कट्टा देख काश आकाश घबरा गया और खुद को बचाने के लिए वह वहां से भागने लगा। आगबबूला सन्नी ने आकाश पर फायर कर दिया जिसके चलते गोली का छर्रा सीधे आकाश की पीठ में जा लगा। गोली चलाते ही हमलावर सन्नी वहां से भाग निकला।

वहीं ग्वालियर थाना पुलिस (Gwalior Police Station) को जैसे ही पूरी घटना के बारे में जानकारी लगी वह तुरंत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस घायल आकाश (Injured Akash) को थाने ले आई साथ ही उसका इलाज (treatment) भी कराया गया। आकाश की शिकायत पर पुलिस ने सन्नी कुशवाहा के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। ताज्जुब की बात तो यह है जिस लड़की के चक्कर में इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया वह ना तो आरोपी सन्नी की गर्लफ्रेंड ना ही पीड़ित आकाश की। स्थानीय लोगों की माने तो लड़की दोनों लड़को से ही बात करती है, यही कारण है कि दोनों उसे अपनी गर्लफ्रेंड समझते है।