प्लास्टिक के गोदाम में भड़की आग, लाखों का सामान जलकर स्वाहा

काफी मशक्कत के बाद 18 गाड़ी पानी फेंक कर आग पर काबू पाया जा सका। आग से गोदाम में रखा करीब 50 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया 

कटनी, अभिषेक दुबे। कटनी में एक प्लास्टिक के गोदाम में अचानक आग भडकने से क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई।  रिहायशी क्षेत्र में बने गोदाम में आग की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड और प्रशासन को दी गई। फायर ब्रिगेड ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक गोदाम में रखा लाखों रुपये का प्लास्टिक का सामान जलकर खाक हो गया।

जानकारी के अनुसार कटनी नगर नगर सीमा स्थित सावरकर वार्ड में आनंद प्लास्टिक के गोदाम में बुधवार सुबह अचानक आग भड़क गई।  प्लास्टिक के सामान में लगी आग ने थोड़ी ही देर में बड़ा रूप ले लिया। रिहायशी क्षेत्र में गोदाम होने से पूरे क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई। लोग घरों से बाहर निकल आये। फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी गई तब तक लोग अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश करते रहे।

ये भी पढ़ें – नरोत्तम मिश्रा ने की दिग्विजय सिंह की तारीफ़, कह दी ये बड़ी बात, सियासी हलचल तेज

प्लास्टिक के गोदाम में भड़की आग, लाखों का सामान जलकर स्वाहा प्लास्टिक के गोदाम में भड़की आग, लाखों का सामान जलकर स्वाहा

सूचना के बाद जब फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक आग बड़ा रूप ले चुकी थी। स्थानीय प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँच गए। फायर ब्रिगेड ने गाड़ियों से पानी फेंकना शुरू किया और जेसीबी मशीन से मकान की दीवारों को तोड़ना शुरू किया फिर काफी मशक्कत के बाद 18 गाड़ी पानी फेंक कर आग पर काबू पाया जा सका। आग से गोदाम में रखा करीब 50 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।  हालांकि अभी आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।  कटनी एसपी मयंक अवस्थी के मुताबिक निजी मकान में गोदाम था जिसमें आग लगी है। पुलिस द्वारा मामले को जांच में ले लिया  गया है।

ये भी पढ़ें – बैतूल: स्वास्थ्य विभाग का निकम्मापन, 5 साल से नहीं हुआ रजिस्ट्रेशन, एम्बुलेंस बनी कबाड़, घूमती रही फाइल