वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, हरसूद में 100 बेड वाले अस्पताल के लिए मांगी स्वीकृति

वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने मुख्यमंत्री शिवराज से मुलाकात कर हरसूद में 100 बेड वाले अस्पताल के लिए स्वीकृति प्रदान को लेकर मांग की।

खण्डवा, सुशील विधानी। प्रदेश के वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह (Forest Minister Dr. Kunwar Vijay Shah) ने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से मुलाकात की। वन मंत्री ने खण्डवा जिले के हरसूद में 100 बेड वाले अस्पताल को लेकर स्वीकृति प्रदान करने का अनुरोध किया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि हरसूद में अस्पताल बनने से क्षेत्रवासियों को बेहतर उपचार मिल सकेगा।

वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात, हरसूद में 100 बेड वाले अस्पताल के लिए मांगी स्वीकृति
वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने मुख्यमंत्री शिवराज से की मुलाकात

यह भी पढ़ें:-सीएम शिवराज सिंह बोले -20 जिलों में 10% से कम पॉजिटिविटी, 5 में 200 से ज्यादा केस

वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह ने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भेंट कर अनुरोध किया कि हरसूद में 100 बिस्तर क्षमता वाला अस्पताल एनएचडीसी के सीएसआर फण्ड से स्वीकृत किया जायें, ताकि क्षेत्र के नागरिकों को हरसूद में ही बेहतर उपचार मिल सके। उन्होंने इंदिरा सागर परियोजना के डूब प्रभावित हरसूद के परिवारों को नगर परिषद छनेरा में भूमि स्वामी हक प्रदान किए जाने पर हरसूदवासियों की ओर से मुख्यमंत्री जी का आभार प्रकट किया। साथ ही हरसूदवासियों की ओर से मुख्यमंत्री जी के नागरिक अभिनंदन के लिए उन्हें आमंत्रित किया। इसके अलावा वन मंत्री डॉ. शाह ने गेहूं खरीदी के लिए समय सीमा 3 दिन अतिरिक्त बढ़ाने का अनुरोध भी मुख्यमंत्री से किया।