वनकर्मी पर हमले के मामले में बोले वन मंत्री- होगी कार्रवाई, आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

दमोह, गणेश अग्रवाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के वन मंत्री विजय शाह अल्प प्रवास पर परिजनों के साथ दमोह पहुंचे दर्शन बनारस जाते समय वन मंत्री रात्रि विश्राम करने के लिए दमोह रुके थे. रात्रि विश्राम करने के बाद सुबह मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने अनेक विषयों पर अपनी बात कही.

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के वन मंत्री विजय शाह अपने पारिवारिक काम से बनारस जाते समय रात्रि विश्राम करने के लिए दमोह रुके थे, वही सुबह से मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि दमोह में वन कर्मी पर जिन लोगों ने हमला किया है, उनको छोड़ा नहीं जाएगा. उन पर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही वन कर्मी के इलाज में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी. वन विभाग द्वारा लगाए जा रहे प्लांटेशन सहित भ्रष्टाचार के आरोपों पर ही उन्होंने कहा कि जिस विषय का मामला उनके संज्ञान में आएगा उस पर कार्रवाई होगी.

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस इस उपचुनाव में एक भी सीट नहीं जीत सकती, क्योंकि शिवराज सरकार ने जो काम किए हैं और जो काम कर रहे हैं, उससे जनता केवल भाजपा को चुनेगी. उन्होंने वन विभाग द्वारा आगामी दिनों में एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसमें प्राइवेट इन्वेस्टमेंट कराकर वनों की सुरक्षा का कार्य किया जाएगा और 100 दिन की कार्ययोजना में इसको लेकर विस्तार होगा.