बीजेपी नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को बड़ा झटका लगा है। जहां संतकबीरनगर से BJP के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी (sharad tripathi) का बुधवार देर रात निधन हो गया है। शरद त्रिपाठी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें इलाज (treatment) के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल (medanata hospital)  में भर्ती कराया गया था। वहीं देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली।

इधर भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी की मौत पर भाजपा के बड़े दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। त्रिपाठी के निधन पर यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) सहित स्मृति ईरानी (smriti irani) और अन्य कई नेताओं ने शोक जताया है।

Read More: MP: जारी हुआ बिजली की दरों का नया टैरिफ, इतने प्रतिशत का इजाफा, जानें रेट पर कितना होगा असर

लिवर (liver) में दिक्कत के चलते पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी को इलाज के लिए मेदांता में भर्ती कराया गया था। त्रिपाठी काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। बता दे कि शरद त्रिपाठी एक विधायक को जूते मारने के बाद सुर्खियों में आए थे। जहां भाजपा सांसद रहते हुए उन्होंने राकेश सिंह बघेल से जोरदार बहस की थी।

इस दौरान कलेक्ट्रेट में जिला योजना की एक बैठक के दौरान बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उस बैठक में जूते चल गया था। उस मामले में कई नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था। त्रिपाठी के पिता भी बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे हैं। वहीं उनके पिता देवरिया से सांसद हैं।

त्रिपाठी के निधन पर शोक जताते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि मैं निशब्द हूं। ऐसा लगता है अभी बोल उठेगा। दीदी, चल जल्दी। क्षेत्र में कार्यक्रम करना है। ईश्वर शरद त्रिपाठी की आत्मा को शांति दें और उन्हें श्री चरणों में स्थान दे।