कांग्रेस विधायक का खुलासा, पूर्व सीएम ने दिया था मिलने का ऑफर

रतलाम/सुशील खरे। मध्य प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक बीच लगातार नए नए बयान सामने आ रहे हैं। अब कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें पूर्व बीजेपी मुख्यमंत्री ने मिलने बुलाया था।

आलोट विधायक मनोज चावला का कहना है कि उन्हें 27 फरवरी की सुबह एक फोन आया था और भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे भोपाल आकर मिलने का ऑफर दिया था, हालांकि उन्होंने फोन पर यह नहीं बताया कि क्यों मिलना है। लेकिन हालिया घटनाक्रम से साफ है कि मिलने का बुलावा क्यों भेजा गया था।  चावला ने कहा कि मेरे कुछ साथियों को भाजपा की तरफ से 33 करोड़ तक क्या ऑफर आ रहे हैं।

आलोट विधायक चावला भोपाल में सीएम कमलनाथ से मिलने पहुंचे थे एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बात कही। चावला ने कहा हम कमलनाथ सरकार का अभिन्न अंग है और भाजपा हमारी सरकार को अस्थिर करने के प्रयास में असफल हो चुकी हैं। कमलनाथ सरकार ने 15 महीने में जो बेहतर काम किए है तथा भाजपा सरकार ने 15 सालों के गलत कार्यों को उजागर करने के साथ ही माफियाओं पर जो प्रहार किए हैं इससे बौखला कर भाजपा ने यह चाल चलने का प्रयास किया जो सफल नहीं होगा, हम मुख्यमंत्री के साथ थे और रहेंगे |