पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की अपील

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने सरकार को कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए कई सुझाव भी दिए थे। जहां व्यवस्था से कालाबाजारी को रोकने पर जोर देने, अस्पताल में ऑक्सीजन सहित बेड़ों की व्यवस्था करने और गरीब परिवार को कम से कम दो करोड़ का अनुदान देने की बात कही थी।

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दरअसल बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने अपने सैंपल जांच के लिए दिए थे। जहां आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (report positive) आई है। दरअसल दिग्विजय सिंह ट्वीट (tweet) करके कुछ जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों कोरोना जांच करवाई थी। जिसके बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वह अपने दिल्ली निवास पर क्वॉरेंटाइन है। वहीं उन्होंने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से खुद को आइसोलेशन में रखने और कोरोना जांच कराने की अपील की है।

Read More: कोरोना से चरमराई अर्थव्यवस्था, शिवराज सरकार इस साल भी लेगी 50 हजार करोड़ रूपए का कर्ज

बता दें कि बीते दिनों स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल करते हैं खड़े करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था की उन्होंने अपना ऑफिशियल सैंपल भी नहीं दिया जबकि उन्हें एक नंबर से संदेश आया कि उनका सैंपल कलेक्ट कर लिया गया है जिसके बाद से उन्होंने व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए थे।

हालांकि बाद में ट्वीट को डिलीट करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था कि आगे की स्थिति को सुलझा लिया गया है। जिसके बाद वो अपने पहले के ट्वीट को डिलीट कर रहे हैं। इससे पहले भी कई बार दिग्विजय सिंह प्रदेश में बिगड़ते स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर सरकार से सवाल खड़े कर चुके हैं। उन्होंने सिस्टम पर निशाना साधा है। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने सरकार को कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए कई सुझाव भी दिए थे। जहां व्यवस्था से कालाबाजारी को रोकने पर जोर देने, अस्पताल में ऑक्सीजन सहित बेड़ों की व्यवस्था करने और गरीब परिवार को कम से कम दो करोड़ का अनुदान देने की बात कही थी।