kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में दमोह उपचुनाव (damoh by-election) से पहले किसानों के लिए कांग्रेस (congress) ने बड़ी व्यवस्था की है। 1 अप्रैल से कॉल सेंटर (call center) की शुरुआत की जा रही है। इस कॉल सेंटर से किसानों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। वहीं सुबह 11:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक किसान अपनी समस्या दर्ज करवा सकेंगे।

किसानों की समस्या को दूर करने के लिए किसान कॉल सेंटर की शुरुआत की गई है। किसान कॉल सेंटर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) का बड़ा बयान सामने आया है। जहां कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव किसानों की लड़ाई लड़ी है। किसानों के हित और अधिकारों की बात कांग्रेस सरकार ने की है। शिवराज सरकार के आते ही किसान संकट और परेशानी में है।

Read More: आज आखिरी मौका, कर लें PAN से AADHAR को लिंक, कल से लगेगा बड़ा झटका

कमलनाथ ने कहा कि किसानों की समस्याओं को किसान कॉल सेंटर में दर्ज किया जाएगा। वहीं किसानों की समस्या के मुद्दे पर चुप नहीं बैठा जाएगा। लगातार सरकार से उनकी समस्याओं को सुलझाने की बात कही जाएगी। साथ ही उनकी परेशानियों का निराकरण किया जाएगा।

ज्ञात हो कि किसान किसान कॉल सेंटर के 0755 424 8166 मोबाइल नंबर पर अपनी कंप्लेंट दर्ज करा सकेंगे। जिसके बाद उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले किसानों की समस्या पर बोलते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि किसान नेता जिस दिन चाह लेंगे। उस दिन आंदोलन का रास्ता निकल जाएगा। वहीं किसानों की समस्याओं का समाधान भी हो जाएगा।