पूर्वमंत्री लखन घनघोरिया Corona पॉजिटिव, सोमवार को तबियत बिगड़ने पर ले जाया गया था दिल्ली

जबलपुर।संदीप कुमार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की दिल्ली में ईलाज के दौरान रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई है।सूत्रों के मुताबिक गुरुग्राम के निजी अस्पताल में उनका ईलाज चल रहा है उन्हें ईलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है।

कल एयर एम्बुलेंस से ले जाया गया था दिल्ली

मध्य प्रदेश के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री और पूर्व विधानसभा से विधायक लखन घनघोरिया को सर्दी बुखार व सांस लेने की तकलीफ हो रही थी जिन्हें कि सोमवार को इलाज के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। भर्ती के दौरान जबलपुर में उनकी पहली रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी जबकि दूसरी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। इस दौरान उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है लगातर संपर्क में

दिल्ली में ईलाज करवा रहे पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के संपर्क में कांग्रेस के सभी नेता लगातार लगे हुए है।राज्यसभा सांसद विवेक तंखा लगातार उनके ईलाज को लेकर डॉक्टरों से बात भी कर रहे है।

पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के साथ उनके परिजन है दिल्ली में मौजूद

लखन घनघोरिया के साथ उनका छोटा भाई और उनके बचपन के मित्र साथ मे एयर एंबुलेंस से दिल्ली गए है।लखन घनघोरिया जबलपुर पूर्व से विधायक है,और कमलनाथ सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे है।पूर्व मंत्री को कमजोरी और फेफड़ों में निमोनिया की शिकायत पर उन्हें कल रात निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए घनघोरिया को सी सी यू (क्रिटिकल केयर यूनिट) में भर्ती करा था, और बाद में उन्हें दिल्ली ले जाने की सलाह दी।