पूर्व मंत्री ने किसानों को लेकर शिवराज से की ये मांग

98

भोपाल।
सत्ता से हटने के बाद कांग्रेस को किसानों की चिंता सताने लगी है। आए दिन कांग्रेस नेता शिवराज सरकार से किसानों को लेकर नई-नई मांग कर रहे है। अब पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सेे किसानों को लेकर दो बड़ी मांग की है।

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने आज अपने वीडियो ट्वीट के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि प्रदेश में सहकारी संस्थाओं का जाल है उसके माध्यम से किसानों से तुरंत फसल खरीदी का आदेश दे। किसानों की फसल खराब ना होने दें। वही जनता के 6 महीने तक बिजली बिल माफ़ करे।वर्मा ने कहा इंदिरा ज्योति योजना अंतर्गत जनता से 6 महीने तक बिजली बिल ना लिए जाएं।इतना ही सज्जन ने कहा कि किसानो की फसल ख़राब न होने दे, सहकारी संस्था को अधिकृत कर ख़रीदारी करने दें।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा इस प्रदेश में गरीब लोगों के लिए जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो इंद्रा ग्रह ज्योति योजना शुरू की थी। इस इंद्रा ग्रह ज्योति योजना से लाखों गरीबों लगभग मुक्त में बिजली मिलने लगी थी। आज आप की बिजली कंपनियां उन गरीब लोगों को फोन लगा रही जल्दी पैसा भरा जाए। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इन गरीब और किसानों से 6 माह तक बिजली बिल न वसूला जाए। इन गरीबों का चूल्हा एक टाइम बडी मुश्किल से जल रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here