पूर्व मंत्री ने कहा- पनौती बाबा हैं शिवराज, कांग्रेस लाशों पर नहीं करती राजनीति

Kamal-Nath's-minister-said

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। बड़ी बड़ी घोषणाओं के साथ पार्टियां चुनावी संग्राम में उतरने की तैयारी कर चुकी है। इसी बीच प्रदेश में पिछले दिनों एक किसान पुत्र ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके परिवार को सांत्वना देने आज पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रिसोर्ट चौराहे पहुंचे। वहीँ मीडिया से बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हम लाशों के ठेर पर राजनीति नही करते है।

दरअसल रविवार को इछावर पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान पनौती बाबा है। जब तक शिवराज रहेंगे प्रदेश का भला नही हो पाएगा सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सिर्फ किसानों को सपने दिखाने का काम करते हैं। उनका खजाना खाली है। भ्रष्टाचार करने के लिए शिवराज सरकार कर्ज ले रही है।

वहीँ किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए सज्जन वर्मा ने कहा कि कांग्रेस कभी भी लाशों के ठेर पर राजनीति नही करते है। पूर्व मंत्र्री ने दावा किया है कि प्रदेश में जब कमलनाथ की सरकार थी। तब 15 महीने की सरकार में उन्होंने 26 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है कांग्रेस किसानों की हितैषी रही है।

इधर आगामी उपचुनाव में पार्टी की कार्यप्रणाली पर बात करते हुए सज्जन वर्मा ने कहा कि भाजपा की आकंठ में डूबी सरकार, कांग्रेस का वचन पत्र और 15 महीने में हमारी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। और पूरी 27 सीट पर जीत दर्ज करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here