पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बड़ा बयान- सिंधिया को कोरोना फैलाने के लिए मिली परमिशन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के दौरे का विरोध कर रही कांग्रेस (Congress) ने दिग्गज नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Varma) को मैदान में उतर दिया है।  सज्जन वर्मा ग्वालियर मुरैना में हल्ला बोल कार्यक्रमों ने शामिल होने आये हैं।  ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए सज्जन वर्मा ने सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा सिंधिया को कोरोना फ़ैलाने की परमिशन मिली है हमें इस बात की आपत्ति नहीं है, हमें आपत्ति है सरकार के दोहरे मापदंड से।  पूर्व मंत्री ने महंत नरेंद्र गिरि की हत्या के पीछे गहरी साजिश बताते हुए केंद्र सरकार को घेरा।

ग्वालियर के एक निजी होटल में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मंत्री कांग्रेस के दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा ने  प्रदेश की भाजपा सरकार और जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे को लेकर कई सवाल उठाये।  उन्होंने कहा कि यदि सिंधिया को परमिशन मिली है कोरोना फ़ैलाने की, बड़ा जुलुस निकालने की, लोगों को दर्शन देने की, हमें इस पर कोई आपत्ति नहीं है हमें तो आपत्ति इस बात की है कि भाजपा सरकार के मापदंड दोहरे होते हैं आपको जुलुस निकलना है रैली निकालना है आपका महिमामंडन करना है तो परमिशन है लेकिन  धार्मिक कार्यक्रमों के लिए परमिशन नहीं हैं।  उन्होंने गुरुद्वारा दाताबंदी छोड़ के  400 वर्ष का जुलुस को परमिशन नहीं देने पर शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों पर निशाना साधा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....