पूर्व मंत्री पीसी शर्मा निकले कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में हुए भर्ती

case-registered-against-minister-pc-sharma-for-breaking-code-of-conduct

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट 

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona) का कहर थमता नहीं दिख रहा है। प्रदेश में पहले आम जनता कोरोना की चपेट में आ रहे थे, अब जनप्रायिनिधि भी संक्रमित होना शुरू हो गए है। बीजेपी के नेताओं के संक्रमित (BJP Leaders Corona Infected) होने के बाद अब कांग्रेस (Congress) के नेताओं में भी कोरोना का संक्रमण फैलाना शुरू हो गया है। शुक्रवार देर शाम आई कोरोना की रिपोर्ट में पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा कोरोना संक्रमित पाए हैं। उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है आम लोगों के साथ अब नेता भी संक्रमण की चपेट में आ रहें है। राज्यपाल लालजी टंडन अन्येष्टि में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया मुख्यमंत्री शिवराज के साथ विशेष विमान से लखनऊ गए थे इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद भदौरिया के संपर्क में आए थे। वहीं प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत भी मुख्यमंत्री के संपर्क में आए थे। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी लगातार मुख्यमंत्री के संपर्क में आए थे और वो भी कोरोना संक्रमित निकले है साथ ही उनकी पत्नी और बेटा भी संक्रमित निकले है।

पार्टी के भोपाल सागर के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। चंबल के एक अन्य संगठन मंत्री केशव सिंह भदोरिया भी पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज दिल्ली में चल रहा है। वहीं रीवा के देवतालाब विधायक गिरीश गौतम की पत्नी व नौकर भी संक्रमित पाया गया है। इसके बाद विधायक परिवार सहित क्वॉरेंटाइन हो गए हैं।

संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सभी मंत्री, नेता और जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिए है कि 14 अगस्त तक सभी लोग अपने दौर, कार्यक्रम और जनसंपर्क को रद्द कर घर में ही रहे। अतिआवश्यक होने पर वर्चुअUल माध्यम से मुलाकात और बैठक करें। वहीं संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में 1 अगस्त से 14 अगस्त तक किल कोरोना अभियान पार्ट-2 भी चलाया जाएगा।