पूर्व मंत्री का भाजपा पर तंज, आपने हमारे महाराज और टाइगर को लोमड़ी बना दिया

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि "कांग्रेस में रहकर प्रदेश के चुनाव अभियान प्रभारी,भाजपा के स्टार प्रचारकों में हुए 10 नंबरी? वक्त की बलिहारी...

भाजपा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा ने जब से अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। तभी से कांग्रेस सिंधिया को 10वे नंबर पर रखे जाने को लेकर तंज कस रही है। कांग्रेस के कुछ नेता इसे इज्जत और बेइज्जती से जोड़ रहे हैं तो कुछ सिंधिया के टाइगर वाले बयान से जोड़कर हमला कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को उप चुनावों के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इसमें पहले नंबर पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, दूसरे नंबर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्थान मिला है जबकि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को 10 वे नंबर पर रखा गया है। सूची जारी होने के बाद से ही सिंधिया के स्थान को लेकर कांग्रेस सिंधिया और भाजपा पर तंज कस रही है।

बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि “कांग्रेस में रहकर प्रदेश के चुनाव अभियान प्रभारी,भाजपा के स्टार प्रचारकों में हुए 10 नंबरी? वक्त की बलिहारी…” मिश्रा के बाद अब पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बालेंदु शुक्ल ने सिंधिया और भाजपा पर निशाना साधा है। बालेंदु शुक्ल ने ट्वीट कर कहा कि “हम भाजपा से नाराज हैं उन्होंने हमारे महाराज और टाइगर को लोमड़ी बना दिया।

हमारे भतीजे को एक नंबर नहीं तो कम से कम दूसरे तीसरे नंबर पर स्टार प्रचारक होना चाहिए था”। फिर शुक्ल ने “हम भाजपा से खुश है कि उन्होंने हमारे टाइगर को तीसवे नंबर पर नहीं रखा।” गौरतलब है कि बालेंदु शुक्ल ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया के बालसखा हैं और वे ज्योतिरादित्य सिंधिया को भतीजा कहकर भी संबोधित करते हैं।

भाजपा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here