Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP : वरिष्ठ BJP नेता और पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर का निधन, पार्टी में शोक लहर

कल्याण सिंह ठाकुर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के वरिष्ठ भाजपा नेता और विदिशा (Vidisha) से पूर्व विधायक कल्याण सिंह ठाकुर (Kalyan Singh Thakur) का आज बुधवार (Wednesday) सुबह निधन हो गया है। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे, उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था,जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) समेत कई भाजपा नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश में सबसे वीवीआईपी सीट कही जाने वाली विदिशा विधानसभा सीट (Vidisha Assembly Seat) भाजपा का गढ़ रही है। विदिशा हमेशा से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) समेत कई दिग्गज नेताओं का संसदीय क्षेत्र रहा है। 2013 के चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज ने यहां से चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्होंने इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद उपचुनाव हुआ था, जिसमें कल्याण सिंह ठाकुर विधायक बने थे। ठाकुर तीन बार विधायक बने थे।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)